घर पर खींचिये अपनी सबसे बढ़िया तस्वीर

घर पर खींचिये अपनी सबसे बढ़िया तस्वीर





{EASY PHOTOGRAPHY TIPS}

लॉक डाउन में घर पर बोर होने से बेहतर है कुछ ऐसा किया जाए जिसे करने में मजा भी आए और टाइम भी पास हो जाए..इन दिनों आप सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव होंगी, तो इस ब्लॉग में आपके लिए कुछ खास है।जिसे आप अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर कर के तारीफें बटोर सकती है,इसके लिए आप इन picture poses को ट्राय कर सकती है।

पीछे की तरफ कुर्सी पर- यहाँ आरामदायक फोटो पोज़ के लिए कुर्सी पर पीछे की तरफ है।आप कुर्सी के ऊपर अपनी बाहों को आराम से रख सकती है, औ चाहे तो अपने पैर दोनो तरफ भी रख सकती हैं।
आलसी पोज़- इसमे आप अपने एक हाथ को सीधा रखें और दूसरे हाथ को फोल्ड करके पहले हाथ पर रखें साथ ही अपने चेहरे को टिकाए..आपका lazy pose तैयार हैं।
सुबह की पहली चुस्की के साथ-चाय या कॉफी के प्याले के साथ आप यह पोज़ अपना सकती हैं,इसमे हाई बन(जुड़ा) वाला हेयर स्टाइल खूब जचेगा।
सुनहरी धूप निखारे रूप-real life के लिए ये बात बेशक सच नही है लेकिन धूप का सही इस्तेमाल करके आप अपनी फोटो को काफी अलग और बढ़िया दिखा सकती हैं।

चश्मा भी लगेगा कमाल- आपकी सिंपल लुक को भी आकर्षक बनाने में चश्मा बड़ा काम आता है इसके साथ आप दर्ज़नों पोज़ ट्राय कर सकती हैं।

आँखों का जादू- इस तरह की पिक्चर में आपको अपना हाफ फेस कवर कर सकते है, इसके लिये आप किसी cute कार्ड ,book या अपने हाथों से ऐसे ढकिये की सिर्फ आँखो या उससे ऊपर का हिस्सा दिखाई दे।अगर आप इसके साथ कि कोई cute हेयर स्टाइल करेंगी तो यह और बढ़िया लगेगा।

मुस्कान ही काफी है-अगर आपको कोई पोज़ समझ नही आ रहा तो बस मुस्कुराइये और शुरू हो जाइये। अपनी photos को और ज्यादा सुंदर बनाने के लिए photo editing apps भी use कर सकती हैं।


आपको ये ब्लॉग कैसा लगा कंमेंट करियेगा.. अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ।
धन्यवाद।

Comments

Post a Comment